Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ के टीचर दंपति की स्कॉर्पियो पेड़ से टकराई, दंपति की दर्दनाक मौत

 Road Accident : शहडोल जिले में ब्यौहारी थाना क्षेत्र के अमडीह महादेवा गांव के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है। छत्तीसगढ़ से ब्यौहारी की ओर आ रही स्कार्पियो वाहन महादेवा गांव के पास पेड़ से टकरा गई, जिसमें ब्यौहारी के साखी में पदस्थ शिक्षक एवं उनकी पत्नी की मौके पर मौत हो गई है। वहीं, चालक गंभीर घायल हुआ है।


घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि अमडीह महादेवा गांव के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो वाहन क्रमांक CG-14 एमएल 0514 पेड़ से टकरा गई, जिसमें सवार शिक्षक सुधीर ईक्का उम्र 40 वर्ष एवं उनकी पत्नी फूल जय सिया इक्का उम्र 35 वर्ष की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। वहीं, वाहन चालक आर्यन सिक्का गंभीर घायल हुआ है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है।

जानकारी लगने के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और स्थानीय लोगों की मदद से वाहन चालक आर्यन ईक्का को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया है। जहां उसका उपचार शुरू हो गया है।

जानकारी के अनुसार, सुधीर इक्का छत्तीसगढ़ के जसपुर के रहने वाले थे। वह स्कूल की छुट्टियों में घर गए हुए थे और छुट्टियां खत्म होने के बाद वापस अपने कार्य पर पत्नी के साथ लौट रहे थे, तभी अमडीह महादेवा गांव के पास यह भीषण हादसा हो गया, जिसमें पति-पत्नी की मौत हो गई है।

घटना के एक घंटे बीत जाने के बाद भी दोनों शव को वाहन से बाहर नहीं निकाला जा सका था। मौजूद पुलिसकर्मी का कहना है कि वाहन पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया है और दोनों मृतकों के शव वाहन में चिपक गए हैं। कटर मशीन से काट कर ही शव निकाले जाएंगे। मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई है। रेस्क्यू टीम पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.