Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पीएम मोदी जहरीले सांप की तरह - कांग्रेस चीफ मल्लिकार्जुन खरगे

नई दिल्ली: कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे पास आ रही है, वैसे-वैसे बीजेपी और कांग्रेस में एक-दूसरे पर हमले करने की धार तेज हो गई है. बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में खरगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जहरीला सांप कह रहे हैं.


अमित मालवीय ने खड़गे के बयान पर जताई आपत्ति

वीडियो शेयर करते हुए मालवीय ने कहा है कि अब कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने प्रधानमंत्री मोदी को ‘जहरीला सांप’ कहा है. वो कहते हैं कि सोनिया गांधी ने ‘मौत का सौदागर’ कहकर जो शुरू किया था, हम जानते हैं कि उसका अंत कैसे हुआ. कांग्रेस लगातार नीचे गिरती जा रही है. इस हताशा से पता चलता है कि कांग्रेस कर्नाटक में जमीन खो रही है और ये बात उसे पता है.

मल्लिकार्जुन खड़गे ने दी सफाई

अपने विवादित बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सफाई दी है और कहा है कि उन्होंने अपने भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र नहीं किया है. मैंने, भारतीय जनता पार्टी (BJP) को सांप बताया.

मल्लिकार्जुन खड़गे ने क्या दिया था बयान

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कर्नाटक में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था, 'आपकी विचारधारा और सिद्धांत के आधार पर आप अकेले ही इस देश को बर्बाद करने के लिए काफी हैं. आपकी विचारधारा आपका सिद्धांत बहुत गलत है, ये देश को खत्म कर रहा है. आपको ये गलतफहमी नहीं होनी चाहिए, मोदी जहरीले सांप की तरह हैं. आप इसे जहर समझें या न समझें, लेकिन अगर आप इसे चखेंगे तो मर जाएंगे. आप सोच सकते हैं कि क्या यह सही में जहर है? मोदी एक अच्छे इंसान हैं, उन्होंने जो दिया है, उसे हम देखेंगे. आप जैसे ही इसे चाटेंगे, तो पूरी तरह से सो जाएंगे.'

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.